Jul 16, 2012

सजना है मुझे ....फिल्म-सौदागर


Song--सजना है मुझे सजना के लिए

फिल्म-सौदागर-१९७१
गीत और संगीत-रविन्द्र जैन
मूल गायिका-आशा भोसले.
Cover  by  Alpana
Mp3 Preview or download

Lyrics
----------------
सजना है मुझे सजना के लिए
सजना है मुझे सजना के लिए
ज़रा उलझी लटें संवार लूँ
हर अंग का रंग निखार लूँ
कि, सजना है मुझे सजना के लिए
सजना है मुझे सजना के लिए

पानी पड़े तन पे तो शोला निकले
जाने कैसी अगन में बदन जले
दिन भर की थकन उतार लूँ
हर अंग का रंग निखार लूँ
कि, सजना है मुझे सजना के लिए
सजना है मुझे सजना के लिए

अंग अंग धो लूँ ज़रा मल मल के
फूल सी महक उठूं मैं खिल के
तितली से पंख उधार लूँ
हर अंग का रंग निखार लूँ
कि, सजना है मुझे सजना के लिए
सजना है मुझे सजना के लिए

सज-धज के मैं ज़रा बन-ठन के
बाण चलाऊँगी नैनन के
आईना ज़रा निहार लूँ
ख़ुद अपनी नज़र उतार लूँ

कि मैं तो सज गई रे सजना के लिए
मैं तो सज गई रे सजना के लिए

==============================



5 comments:

SANTOSH said...

abhi tak ka sabse achha peformance!!!

Ramakant Singh said...

combination of ravindra jain ji , asha bhosale ji and NUTAN JI .WITH YOU ,SUPERB

प्रकाश गोविन्द said...

फ़िल्म सौदागर में रवींद्र जैन जी द्वारा संगीतबद्ध यह सदाबहार गीत है ! वैसे इस फ़िल्म के सभी गीत बेहतरीन थे ! नूतन जी के अविस्मर्णीय अभिनय के कारण भी यह फ़िल्म हमेशा जहन में रहती है !
-
-
आपके स्वर में यह गाना मधुर बन पड़ा है ! सुनकर बहुत अच्छा लगा !
आभार

अल्पना वर्मा said...

shukriya!

ADITI CHAUHAN said...

beautiful song
aapki aawaj men ye gana bahut acha laga

regards