Dec 28, 2014

अगर मुझसे मोहब्बत है -स्वर -अल्पना

फिल्म-आप की परछाइयाँ
 मूल गायिका--लता जी
 संगीतकार-मदन मोहन ,
गीतकार- रजा मेहदी अली खान

 फिल्मांकन सुप्रिया चौधरी और धर्मेन्द्र पर किया गया .
 गीत का कवर संस्करण --अल्पना वर्मा

 गीत के बोल-

अगर मुझसे मोहब्बत है,
मुझे सब अपने ग़म दे दो
इन आँखों का हर एक आँसू,
मुझे मेरी कसम दे दो

 १-तुम्हारे ग़म को अपना ग़म बना लूँ , तो करार आए
तुम्हारा दर्द सीने में छूपा लूँ. तो करार आए

वो हर शय जो, तुम्हे दुःख दे, मुझे मेरे सनम दे दो

 २-शरीक-ए-जिन्दगी को क्यों, शरीक-ए-गम नहीं करते
 दुखों को बाटकर क्यों, इन दुखों को कम नहीं करते

 तड़प इस दिल की थोड़ी सी, मुझे मेरे सनम दे दो

3- इन आँखों में ना अब मुझको कभी आँसू नजर आए
सदा हँसती रहे आँखे, सदा ये होंठ मुसकाये

मुझे अपनी सभी आहे, सभी दर्द-ओ-आलम दे दो

 अगर मुझसे मोहब्बत है, मुझे सब अपने ग़म दे दो
इन आँखों का हर एक आँसू, मुझे मेरी कसम दे दो

==================================
Mp3 File --to download Click here--
Click to Play-

===============================
YouTube link
===========

6 comments:

Himkar Shyam said...

क्या चुनकर एक नायाब गीत सुनवाया है.. लता जी के इस खूबसूरत गीत को अपनी आवाज में सुनवाने की लिए बहुत-बहुत आभार...बहुत ही खूबी के साथ गाया है आपने.. ऑनलाइन नहीं सुन पाया...डाउनलोड का विकल्प देकर अच्छा किया. वैसे भी इसे डाउनलोड तो करना ही था.

Ankur Jain said...

शुक्रिया..इस सुंदर गीत के लिये।

Alpana Verma said...

Shukriya Himkar ji .Download ka option har song ke saath dene ki koshish rahti hai.kyonki net speed dheemi hone se theek se sun nahin paate.
Abhaar aap ka.

Alpana Verma said...

Shukriya Aap ka Ankur jo samay nikaal kar geet suna.

संजय भास्‍कर said...

......इस सुंदर गीत के लिये शुक्रिया

Alpana Verma said...

Shukriya Sanjay ji is geet ko sunNe ke liye.